Harley Davidson Street 750: शौक अगर नवाबी है, तो इसमें क्या खराबी है. यह बात आज सच साबित हो गयी है। आए दिन सोशल मिडिया पर कई लोग रातोरात अपने खास और अजीब शौक के कारण मशहूर होते है। कोई अपनी महँगी लाइफस्टाइल के चलते मशहूर होते है तो कोई अपने अलग अंदाज की वजह से।

हालाँकि कभी अपने सोचा है एक दूधवाला 5-7 लाख रूपए की बाइक से दूध बेचता है। हमने कई बार दूधवालों को बुलेट पर दूध बेचते हुए देखा हुआ है। हालाँकि 5-7 लाख की कीमत वाली Harley Davidson की बाइक पर दूध बेचते हुए नहीं देखा था।

Harley Davidson बाइक दुनिया की सबसे महंगी बाइक्स में से एक है। लाखों युवाओं का इस गाडी को खरीदने का सपना होता है। बड़ी सैलरी होने की बावजूद भी लोग इसे खरीद नहीं पते , क्योंकि इसका माइलेज और रखरखाव काफी महंगा पड़ जाता है। दुनियाभर में इसे एक एक प्रीमियम ब्रांड है। हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल भारत में काफी महंगी हैं।

विडिओ में दिख रही Harley Davidson Street 750 को भारत में एंट्री लेवल मॉडल बनाया था। Street 750 भारत में हार्ले डेविडसन की लोकप्रिय बाइक है। इस बाइक को खरीदना भारत में कई लोगों का सपना होता है। लेकिन, किसी ने नहीं सोचा था कि इस बाइक का इस्तेमाल सीधे दूध बेचने के लिए किया जाएगा।

यहाँ आप विडिओ देख सकते है

 

Share.

Leave A Reply