Hero Splendor Plus Finance : हीरो कंपनी की स्प्लेंडर भारत में ज्यादा माइलेज और किफायती बाइक है। जब हीरो और होंडा दोनों कंपनियां एक साथ थी, तब से इस शानदार बाईक ने भारतीयों का दिल जीत लिया है। इस बाईक की लोकप्रियता आज भी ग्रामीण और शहरी इलाकों में बरकरार है। नई बाईक खरीदने का सपना कई लोगों का होता है, लेकिन पैसे की कमी के कारण यह सपना पूरा नहीं हो पाता है। लेकिन अब हीरो कंपनी की ओर से दिए जा रहे ऑफर के जरिए यह सपना पूरा होने जा रहा है।

अब सिर्फ 20 हजार में आप हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाईक घर ले जा सकेंगे। इस बाइक की ऑन रोड कीमत 90 हजार 409 रुपये है और अब आप इस बाइक को 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं।

यह भी पढे : हीरो इलेक्ट्रिक अपने ग्राहकों को दे रहा फ्री स्कूटर; जानिए सबका पसंदीदा ऑफर

बाकी के 70 हजार रुपए आपको बैंक से मिल जाएंगे। यह लोन आपको 9.7% की वार्षिक ब्याज दर पर मिलेगा। अगर आपका सिबिल अच्छा है तो यह लोन प्रतिशत कम हो सकता है। 2262 रुपये आपको मंथली ईएमआई के माध्यम से देने होंगे। आप अपने नजदीकी हीरो शोरूम में जाकर इस फायनान्स स्कीम के बारे में पूछताछ कर सकते हैं।

इस कार का माइलेज 80 किमी है और ग्रामीण के साथ-साथ शहरी इलाकों में भी इसका खूब इस्तेमाल किया जाता है। अपने अच्छे माइलेज और कम मेंटेनेंस की वजह से इस बाईक हमेशा डिमांड रहती है।

यह भी पढे : अब हर इलेक्ट्रिक वाहन को मिलेगी सब्सिडी; देखिए किस गाडी पर कितनी मिलेगी सब्सिडी

Share.

Leave A Reply