कुछ कारें ग्रामीण इलाकों में चलती हैं और कुछ कारें शहरी इलाकों में चलती हैं। हर एक कार निर्माता कंपनी का एक विशिष्ट ग्राहक आधार होता है। एक कार निर्माता कंपनी ऐसे ग्राहकों की जरूरतों को देखते हुए कारों का निर्माण करती है। होंडा कंपनी ने शहरी ग्राहकों की जरूरतों और हितों को ध्यान में रखते हुए अब तक की बेहतरीन कारों का उत्पादन किया है। इन वर्षों में, होंडा सिटी ने एक Classic Standard मेंटेन रखा है। (Honda City Facelift 2022)

अब इस कार का Honda City Facelift वर्जन लॉन्च किया जाएगा। यह भारत में होंडा की सबसे लोकप्रिय कार है जिसे शहरी लोग पसंद करते हैं। Honda City Facelift को आने वाले साल या 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। इस कार के इंजन, डिज़ाइन, इंटीरियर और तकनीकी विशेषताओं में बदलाव होंगे, जो कार के प्रदर्शन और लुक को और भी शानदार बना देंगे।

सबसे खास बात यह है कि इस कार को पेट्रोल-हाइब्रिड दोनों विकल्पों के साथ लॉन्च किया जा सकता है। या सिर्फ पेट्रोल से चल सकता है। सरकार के नए नियमों के चलते कई कार निर्माता कंपनियां डीजल वाहनों का निर्माण और बिक्री बंद कर देंगी। Jazz, WR-V और 4th-gen City को कंपनी पहले ही बंद कर चुकी है। होंडा कंपनी आने वाले समय में केवल 2 कारों की बिक्री करेगी, जिसमे 5th-gen City और Amaze है।

Share.

Leave A Reply