Hyundai Casper SUV Launch : हुंडई कैस्पर जल्द होगी लौंच; टाटा पंच से होगी टक्कर

thegadiwala
2 Min Read

Hyundai Casper SUV Launch : मारुति सुजुकी और टाटा मोटर्स की कार्स को हमेशा हुंडई द्वारा एक ऑप्शन कार पेश की जाती हैं। अब भी हुंडई कंपनी अगले कुछ महीनों में कैस्पर नाम की एक दमदार एसयूवी लॉन्च करने जा रही है। Android Auto और Apple Car Play सपोर्ट के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री , एडजस्टेबल हैंड रेस्ट, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे हाई-टेक और सुरक्षा सुविधाओं के साथ हम जल्द ही इस कार को भारतीय सड़कों पर दौड़ते हुए देखेंगे।

- Advertisement -

कैस्पर को एक छोटी, शहरी-अनुकूल एसयूवी के रूप में डिजाइन किया गया है, जिसे ड्राइव करना और तंग जगहों में पार्क करना आसान है। इसमें अनोखे टू-टोन कलर स्कीम और विशिष्ट फ्रंट ग्रिल के साथ एक अनोखा, बॉक्सी एक्सटीरियर डिज़ाइन है। हुड के तहत, कैस्पर 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होता है जिसे पांच-स्पीड मैनुअल या चार-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाता है।

यह भी पढे : तगड़े डिस्काउंट के बाद भी फेल हुई यह 4 लोकप्रिय कार; पिछले महीने में एक भी यूनिट नही बिक पाया!

 हुंडई की भारतीय बाजार में मजबूत उपस्थिति है और इसने देश में कई सफल एसयूवी मॉडल लॉन्च किए हैं, जिनमें क्रेटा, वेन्यू और कोना शामिल हैं। यदि कैस्पर को भारत में लॉन्च किया जाता है, तो यह बाजार में अन्य सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के साथ प्रतिस्पर्धा करने की उम्मीद है, जैसे कि किआ सोनेट, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़ा और टाटा पंच।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :-https://chat.whatsapp.com/JfFD2GIuJX80rWCTc2NsLU

Share This Article
Leave a comment