Hyundai Venue Suv EMI Down Payment : लगभग हर मध्यम वर्ग के परिवार का सपना होता है कि उनका खुद का एक छोटासा घर हो और परिवार के लिए की एक छोटी ही सही लेकिन एक चार पहिया गाडी हो। हालाँकि कम इनकम के चलते कइयों का यह सपना महज सपना ही बनकर रह जाता है। अगर आप भी एक अच्छी फोर व्हीलर लेना चाहते है और आपके पास एक साथ भुगतान करने के लिए पर्याप्त सेविंग्स नहीं है तो यह खबर आप ही के लिए है। आप आपका एक बड़ी और शानदार कार लेना का सपना होगा पूरा। आप महज एक लाख में बड़ी कार आपके घर ले जाकर अपन सपना पूरा कर सकते है।

अगर आप 10 लाख रुपये से कम में अच्छे लुक्स और शानदार फीचर्स वाली SUV खरीदना चाहते हैं तो Hyundai Venue SUV आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी ने फिलहाल Venue को अपडेट कर दिया है। अब Hyundai Venue 2022 फेसलिफ्ट की कीमत 7.53 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। गौरतलब है की इस गाडी को पेट्रोल के साथ-साथ डीजल इंजन और मैनुअल के साथ-साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध कराया है। यह दमदार SUV 23 kmpl तक का माइलेज देती है।

जानिए Down Payment और EMIs के बारे में (Hyundai Venue Suv EMI Down Payment ) :- 

यहाँ हम Hyundai Venue 2022 के  सबसे सस्ते मॉडल की बात कर रहे है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 7.53 लाख रुपये है। ऑन रोड कीमत 8.49,778 रुपये है। (hyundai venue suv price in india) अगर आप Hyundai Venue E पेट्रोल मॉडल को 1 लाख रुपये के डाउन पेमेंट के साथ फाइनेंस करते हैं, तो EMI कैलकुलेटर के अनुसार आपको 9.8 प्रतिशत की ब्याज दर पर 7,49,778 रुपये का लोन मिलेगा।

यह भी पढे : 28 किमी के माइलेज वाली इस कार ने की मार्केट में एंट्री; सिर्फ 1 लाख में ले जाओ घर

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/G2kEZIguVYoKYx1awP0SFf

इसके बाद आपको अगले 5 साल तक 15 हजार 857 रुपये प्रति माह की EMI देनी होगी। हुंडई वेन्यू ई-पेट्रोल वेरिएंट को फाइनेंस करने के बाद आपको 2 लाख रुपये का ब्याज देना होगा। हालाँकि आपको एक जबरदस्त गाडी का स्वामित्व पाने का बढ़िया अवसर मिलेगा।

Like Our Facebook Page : https://www.facebook.com/TheGadiwala

Is Hyundai venue an SUV? (Hyundai Venue Suv EMI Down Payment)

Hyundai Venue एक 5 सीटर SUV है जिसकी कीमत Rs. 7.53 – 12.72 लाख के आसपास है। यह 16 वेरिएंट में उपलब्ध है, इसमें 3 इंजन है। Manual & Automatic के विकल्प है।

Share.

Leave A Reply