मुंबई : (Maruti Suzuki Discount Offers)

भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) बाजार में दिन-ब-दिन अच्छा प्रदर्शन कर रही है। कंपनी की कई कारों की बाजार में काफी डिमांड है। इसलिए बिक्री भी जोरदार हो रही है। कंपनी अपने लोकप्रिय वाहनों की बिक्री को और बढ़ाना चाहती है। इसलिए मारुति ने अपने कई लोकप्रिय मॉडलों पर मानसून ऑफर (Maruti Suzuki Car Offers) की घोषणा की है। साथ ही कंपनी आने वाले सालों में कई नई गाड़ियां लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इसमें मारुति ऑल्टो K10 भी शामिल है। कंपनी ने हाल ही में मारुति एस प्रेसो, मारुति ब्रेजा, मारुति ग्रैंड विटारा के नए मॉडल लॉन्च किए हैं। इस बीच कंपनी ने अपने लाइनअप में कई गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट का ऐलान किया है। अगर आप इस महीने नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। इसमें हम आपको मारुति की सभी कारों पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर्स की जानकारी देने जा रहे हैं।

मारुति सुजुकी कंपनी की सबसे छोटी कार यानी मारुति सुजुकी ऑल्टो को आप इस महीने सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इस एंट्री लेवल हैचबैक कार पर 23 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया गया है। इस महीने 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 8,000 रुपये की नकद छूट और 5,000 रुपये के कॉर्पोरेट बोनस की घोषणा की गई है। यह देश की सबसे सस्ती कारों में से एक है। ऑल्टो कार की कीमत 3.39 लाख रुपये से शुरू होती है। यह एक्स-शोरूम कीमत है।

मारुति सुजुकी कंपनी ने अपनी कार मारुति सुजुकी एस-प्रेसो को मिनी एसयूवी के रूप में पेश किया। इस कार को हाल ही में नई तकनीक से अपडेट किया गया है। कंपनी ने इस आकर्षक हैचबैक कार पर आकर्षक डिस्काउंट का ऐलान किया है। मारुति ने इस कार पर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया है। साथ ही 35 हजार रुपये तक का एडवांस कैश बेनिफिट भी मिलेगा। साथ ही इसी महीने कंपनी ने S-Presso कार पर 5000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट का भी ऐलान किया है।

मारुति की सेलेरियो कारों की बिक्री दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। कंपनी इस कार की बिक्री को और बढ़ाना चाहती है। इसलिए मारुति कंपनी अगस्त के महीने में इस कार पर कई दमदार ऑफर दे रही है। इस कार पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 35,000 रुपये की नकद छूट और 5,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट भी दी जा रही है। सेलेरियो एक बेहतरीन माइलेज देने वाली कार है। दिलचस्प बात यह है कि यह कार भी सीएनजी मॉडल में आती है। सीएनजी पर यह कार 34 किमी से ज्यादा का माइलेज देती है।

मारुति सुजुकी वैगनआर देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। पिछले कुछ महीनों से देश में वाहनों की बिक्री के आंकड़ों को देखें तो मारुति लगातार नंबर वन कार रही है। इस कार को खरीदने वाले ग्राहकों के पास 30 हजार रुपये तक की बचत करने का मौका है। कंपनी की ओर से घोषित ऑफर के मुताबिक इस कार पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 5,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट मिलेगा। यह कार पेट्रोल के साथ सीएनजी वेरिएंट में भी आती है।

अगर आप देश के टॉप 10 बेस्ट सेलिंग वाहनों की लिस्ट पर नजर डालें तो पाएंगे कि इसमें मारुति की स्विफ्ट लगातार बनी हुई है। भारतीय बाजार में इस कार की काफी डिमांड है। साथ ही कंपनी अगले साल इस कार का एक नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस कार की बिक्री को और बढ़ाने की कोशिश कर रही है। इस कार पर आपको कुल 45 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

मॉनसून में है कार इंश्योरेंस बेहद जरूरी, यह कंपनी दे रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट : आज ही कार बीमा करवाएं और पाएं 85% तक की छूट :- https://inr.deals/track?id=kad646086135&src=merchant-detail-backend&campaign=cpl&url=https%3A%2F%2Fwww.acko.com

Share.

Leave A Reply