मारुति सुजुकी की कारों पर मिल रहा है 62 हजार का डिस्काउंट; जानें ऑफर

thegadiwala
4 Min Read
Maruti Suzuki

maruti suzuki offers : मारुति सुजुकी एक दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नई-नई कारें बाजार में लॉन्च कर रही है। ज्यादातर ग्राहक मारुति सुजुकी की कारें खरीदना पसंद करते हैं। मारुति सुजुकी की कारें सस्ती कीमत और अच्छे माइलेज के कारण काफी लोकप्रिय हैं। अगर आप भी इस कंपनी की कार खरीदने की सोच रहे हैं तो अब सही समय है। मारुति सुजुकी की कारों पर पैसे बचाने का अच्छा मौका है। कंपनी सितंबर 2023 में अपनी कई कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। आइए जानते हैं इन कारों पर कितना डिस्काउंट मिलेगा और किन कारों पर नहीं मिलेगा । मारुति सुजुकी इस महीने अपने लगभग पूरे मॉडल लाइन-अप पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। ग्राहक ऑल्टो K10, ऑल्टो 800, सेलेरियो ,एस-प्रेसो, वैगन आर, डिज़ायर, स्विफ्ट के पेट्रोल और सीएनजी दोनों मॉडलों पर एक्सचेंज बोनस, कॅश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट (maruti suzuki offers) का फायदा उठा सकते हैं।

- Advertisement -

ये भी पढे : 140 KM की रेंज और किमत भी बजेट में; अब आयेगा असली मजा

ऑल्टो K10 के सभी मैनुअल गियरबॉक्स वेरिएंट पर 58,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वेरिएंट पर 33,000 रुपये की छूट मिल रही है, जबकि सीएनजी वेरिएंट पर 53,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। ऑल्टो K10 में 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर, K10C पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 67hp पावर और 89Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो के सभी वेरिएंट पर कुल 62,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। हालांकि, ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वेरिएंट पर 37,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। एस प्रेसो 1.0-लीटर इंजन के साथ आती है जो सीएनजी-स्पेक में भी उपलब्ध है। यह पेट्रोल पर 67hp और सीएनजी पर 58hp पावर जनरेट करता है।

मारुति सुजुकी सेलेरियो पेट्रोल-मैनुअल और सीएनजी दोनों वेरिएंट पर 62,000 रुपये तक की छूट दे रही है। सेलेरियो 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है। यह 5-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ आता है। AMT गियरबॉक्स वेरिएंट पर 47,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। सेलेरियो टॉलबॉय वैगन आर का एक विकल्प है, और टाटा टियागो को टक्कर देती है।

जरूर पढे : इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने की OLA की बोलती बंद; बुलेट जितनी है पॉवरफुल

मारुति सुजुकी वैगन आर सभी मैनुअल वेरिएंट पर 52,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। पेट्रोल-एएमटी वेरिएंट पर 27,000 रुपये तक का लाभ मिल रहा है।

डिजायर के AMT और MT दोनों वेरिएंट पर 17,000 रुपये तक की छूट मिल रही है, जबकि सीएनजी वेरिएंट 7,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। डिजायर 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन के साथ आता है जो 5-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स के साथ आता है। डिजायर हुंडई ऑरा, होंडा अमेज और टाटा टिगोर को टक्कर देती है।

ऑल्टो 800 15,000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध हैं। यह एक 800cc इंजन के साथ आता है जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है।

(बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें : https://chat.whatsapp.com/E9lHqMYxbmv8DgIVKEyaQ9 )

Share This Article
Leave a comment