मुंबई :

Maruti Suzuki Swift देश की टॉप 3 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। यह कार पिछले कुछ सालों से लगातार बिक्री के मामले में टॉप 10 में बनी हुई है। यह कार अपनी कीमत, फीचर्स और शानदार लुक्स की वजह से मार्केट में बेहद मशहूर है। Maruti Suzuki कंपनी ने जून महीने में Swift कार की 16 हजार यूनिट्स की बिक्री की है। भारत में इस कार को चार ट्रिम स्तरों में कुल 9 वेरिएंट में बेचा जाता है। इस कार के बेस वेरिएंट की कीमत 5.92 लाख रुपये तो टॉप वेरिएंट स्विफ्ट को खरीदने के लिये 8.85 लाख लगते है।

 

Maruti Suzuki Swift : इस कार में कंपनी ने 1197 सीसी का इंजन दिया है, जो 88.5bhp की पावर जेनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल के साथ-साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ आता है। इस कार का पेट्रोल वेरिएंट 23.76 kmpl का माइलेज देता है। अगर आप भी स्विफ्ट खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है तो चिंता न करें। आज हम आपके लिए स्विफ्ट का बहुत बढीया फाइनेंस प्लान लाए हैं। इस प्लान के तहत आप इस कार को 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं।

 

Maruti Suzuki Swift : के बेस वेरिएंट स्विफ्ट LXI की एक्स-शोरूम कीमत 5.92 लाख रुपये है और ऑन-रोड कीमत 6.50 लाख रुपये है। अगर आप इस मॉडल को 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट के साथ खरीदते हैं तो आपको 5.50 लाख रुपये का कर्ज लेना होगा। कारदेखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, आपको 9.8% ब्याज दर पर 5,50,114 रुपये का लोन मिलेगा, जो 5 साल के लिए होगा। उसके बाद आपको हर महीने 11,634 रुपये यानी ईएमआई की किस्त देनी होगी। 5 साल में आपको इस कार पर 1.5 लाख रुपये का ब्याज देना होगा।
Like Our Facebook Page : https://www.facebook.com/TheGadiwala

(इस ऑफर के बारे में जानने के लिए आपको Maruti Suzuki के Arena डीलरशिप पर जाना चाहिए। वहां आपको इस कार के फाइनेंस प्लान की पुरी जानकारी मिलेगी।)

Share.

Leave A Reply