Ola S1 Air vs TVS iQube : फिलहाल इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में जबरदस्त प्रतिस्पर्धा है। हालांकि ओला इसमें सबसे आगे है, लेकिन ऑटोमोबाइल बाजार में अन्य कंपनियों ने भी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माण में कदम रखा है। कुछ दिन पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में 2 कमाल के स्कूटर्स लॉन्च किए गए थे। इसमें ola s1 air और tvs iqube शामिल है। अब लोग इन दोनों स्कूटर्स की तुलना करने लगे हैं. तो, आपके काम को आसान बनाते हुए, हम आपको दोनों के बीच निर्देशित करेंगे कि आपके उपयोग के अनुसार कौन सा स्कूटर सबसे अच्छा है? आप कौन सा खर्च कर सकते हैं? ऐसी ही कई जानकारियां हम इस पोस्ट में बताने जा रहे हैं। (Ola Electric S1 Air Price, Mileage, Features)

ओला का एस1 एयर ओला के पिछले स्कूटरों जैसा ही दिखता है। तो हाल ही में लॉन्च किया गया टीवी आईक्यूबी लुक्स के मामले में थोड़ा हेल्दी है। Ola S1 Air और tvs iqube दोनों स्कूटर लगभग समान माइलेज देते हैं। इन दोनों स्कूटर्स को एक बार चार्ज करने पर करीब 100 किमी का माइलेज मिलता है। जब परफॉर्मन्स की बात आती है, तो क्षमता और अन्य रायडींग फीचर्स के मामले में दोनों स्कूटर्स लगभग समान हैं। मोनो-शॉक यूनिट, क्रूज कंट्रोल, स्मूद राइड के लिए तीन मोड, ये सभी फीचर्स दोनों स्कूटर्स में मौजूद हैं। ( Tvs iQube Price, Mileage, Features)

हालांकि कीमत को देखते हुए यहां बड़ा अंतर है। S1 Air का बेस प्राइस 79,999 रुपये है जबकि TVS iQube की कीमत 99,130 ​​रुपये है। और उसी पोइंट पर विचार करते हुए, हमें लगता है कि S1 एयर यह स्कूटर कम कीमत और अधिक सुविधाओं के साथ एक बेहतर विकल्प है।

Name Electric Motor Battery Price
Ola S1 Air 4.5 kW हब-माउंट इलेक्ट्रिक मोटर 2.5kWh बॅटरी 79,999 /-
TVS iQube   4.4 kW हब-माउंट इलेक्ट्रिक मोटर 3.04kWh बॅटरी 99,130 /-

Which is best Ola or iQube? (Ola s1 Air vs Tvs iQube)

Ola S1 को 14 रंगों में पेश करता है जबकि TVS iQube Electric 11 रंगों में आता है। 72 Users समीक्षाओं में से, iQube Electric ने 5 में से 4.2 स्कोर किया, जबकि Ola S1 ने 5 में से 4.3 प्राप्त किया।

Is Ola electric bike worth buying? (Ola s1 Air vs Tvs iQube)

नया ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार परफॉर्मेंस देता है और चार्जिंग स्पीड भी अच्छी है। इसके अलावा, यह टॉप-स्पेक मॉडल के लिए 180 किलोमीटर से अधिक की रेंज का दावा करता है जो बहुत प्रभावशाली है। निश्चित रूप से 120 किलोमीटर से अधिक की रेंज प्रदान करेगी जो कि बहुत बढ़िया है।

यह भी पढे :  सिर्फ 38 हजार में घर लाएं नई मारुति ऑल्टो और पाएं 29 हजार का डिस्काउंट

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://wa.me/919850875845?text=I-am-interested%20)

Share.

Leave A Reply