Royal Enfield Shotgun 350: इस रॉयल एनफील्ड ने दो नई मोटरसाइकिल Scram 411 और Hunter 350 लॉन्च की है। अब कंपनी इतने पर कहाँ रुकने वाली  है।रॉयल एनफील्ड जल्द ही एक और नई बाइक बाजर में उतारने  में लगी हुई है।  जल्द ही भारतीय बाजार में Royal Enfield Shotgun 350 नाम की एक बाइक लॉन्च की जा सकती है।

 माना जा रहा है कि Shotgun 350 कंपनी की अब तक की सबसे पावरफुल और फीचर लोडेड मोटरसाइकिल होगी। 

बताने के जरुरत नहीं रॉयल एनफील्ड की Bullet युवाओं के दिलों पर राज करती है। यह भारत में जे-प्लेटफॉर्म पर आधारित ब्रांड की पहली बाइक है। रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650 एक शक्तिशाली बॉबर-स्टाइल मोटरसाइकिल होगी। शॉटगन को नया 350cc इंजन मिलेगा। नई रॉयल एनफील्ड शॉटगन 350 में 346cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन का उपयोग करने की उम्मीद है।

इसके मोटर से 20.2bhp और 27 Nm का टार्क जनरेट करने का दावा किया गया है। इसके 5-स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है। इसके सस्पेंशन सेटअप में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर शामिल होंगे। 

Royal Enfield Shotgun 350

एक्सपर्ट्स की माने तो इस नई मोटरसायकल की कीमत 2 लाख तक हो सकती है। हालाँकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। 

फिलहाल कंपनी Royal Enfield Super Meteor 650 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसे गोवा में लॉन्च किया गया था। इसे दो वेरिएंट्स – स्टैंडर्ड और टूरर में पेश किया जाएगा। जिसकी कीमत 3.5 लाख से 4 लाख रुपए के बीच है। बाइक 648cc, एयर और ऑयल-कूल्ड पैरेलल ट्विन इंजन द्वारा संचालित होगी जो 47bhp और 52Nm का टार्क जनरेट करता है।

 

Share.

Leave A Reply