Royal Enfield Standard Down Payment : पिछले कई दशकों से रॉयल एनफील्ड की बुलेट भारतीयों के दिलों पर राज करती है। गौरतलब है कि इस हाय टेक दशक में जब स्पोर्ट्स बाईक्स की मांग बढ़ी है, वहीं इस जमाने मे भी रॉयल एनफील्ड बुलेट उतनी ही मशहूर है जितनी पहले थी! अभी तक लोग बुलेट को पसंद करते है और इसे खरीदने की चाहत रखते हैं।

हालांकि, बुलेट की कीमतें आम वर्ग के लोगों के लिए ज्यादा महंगी है। इस वजह से कई लोग इसे खरीदने से कतराते है। लेकिन अब चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए एक बढ़िया खुशखबरी लेकर आए हैं।

भारत मे इस गाड़ी की औसतन कीमत 1 लाख 88 हजार रुपए है। अगर आपके पास देने के किए इतनी रकम नही है, या आप इतनी रकम एक साथ देना नही चाहते है, तो आपके लिए एक जबरदस्त emi प्लान पेश है। जिसके तहत रोजाना केवल 96 रुपए की मामूली किश्त पर आपको बुलेट मिलेगी।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 1 लाख में घर लाएं Maruti Alto K10; देना होगा सिर्फ ‘इतना’ EMI

रॉयल एनफील्ड बुलेट का EMI प्लान : 

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को EMI पर खरीदने के लिए आपको सबसे पहले 51,000 का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद बाकी राशि के लिए बैंक आपको ऑटो लोन देगी। यह लोन की राशि कुल 1 लाख 37 हजार के आसपास होगी। इसपर बैंक 9.7 प्रतिशत ब्याजदर लेगी।

इस लोन पर मासिक EMI 2887 रुपए प्रतिमाह होगा। अगर इसको हम प्रतिदिन के हिसाब से देखे तो सिर्फ 96 रुपए होता है। मतलब आप सिर्फ 96 रुपए प्रतिदिन जमा करते है तो आपको आपकी मनपसंद बुलेट मिल जाएगी।

इंजिन और माइलेज :

गादिनके इंजिन की बात करे तो तह 346 cc के दमदार 4 स्ट्रोक इंजिन द्वारा संचालित है। वही कंपनी का दावा है कि यह गाड़ी अधिकतम 37 किमी प्रति लीटर की माइलेज दे सकती है।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://wa.me/919850875845?text=I-am-interested%20

Share.

Leave A Reply