Tata Launched New Car: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनियों में से एक Tata Motors ने अपनी हैचबैक कार Tiago NRG का नया XT वेरिएंट लॉन्च किया है. कंपनी ने टाटा टियागो के इस वेरिएंट की कीमत 6.42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है।

टाटा मोटर्स ने पिछले साल टियागो का NRG वर्जन पेश किया था। इसे खासतौर पर युवा ग्राहकों को ध्यान में रखकर लाया गया था। अब कंपनी ने एक साल पूरे करने के बाद इसका वेरिएंट पेश किया है।

टाटा ने अगस्त 2021 में फेसलिफ़्टेड Tiago NRG को फिर से लॉन्च किया और यह केवल पूरी तरह से लोडेड XZ वैरिएंट में उपलब्ध था। गौरतलब है कि नए मॉडल की कीमत पुराने मॉडल की कीमत से लगभग 40 हजार कम है।

यह नया मॉडल रेगुलर Tiago से 37 mm ज्यादा लंबा है. इंजन की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 84 bhp की पावर और 113 Nm का टार्क पैदा करता है। इंजन को 5-स्पीड एएमटी के साथ 5-स्पीड मैनुअल से जोड़ा गया है।

नई टाटा टियागो वेरिएंट में पैसेंजर साइड पर ब्लैक-आउट बी-पिलर, रियर पार्सल शेल्फ, वैनिटी मिरर मिलता है। आपको बता दें कि टियागो एनआरजी को पिछले साल पेश किया गया था। इसे अगस्त 2021 में एक अपडेट मिला। नियमित टियागो की तुलना में, इसमें शार्प हेडलैंप और एक अलग डिज़ाइन की ग्रिल मिलती है। इसके फ्रंट और रियर बंपर भी अलग दिखते हैं।

Share.

Leave A Reply