Tata Punch Features and Price : टाटा मोटर्स ने पिछले कुछ वर्षों में कई लोकप्रिय कारों का उत्पादन किया है। शानदार लुक्स और दमदार फीचर्स वाली इन कारों को ग्रामीण और शहरी लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। टाटा मोटर्स की कारों की कीमत कई गुना बढ़ी लेकिन फिर भी उनकी कारों की मांग में कमी नहीं आई। आज हम जानेंगे टाटा मोटर्स की सबसे सुरक्षित कार के बारे में… Tata Punch के बारे में…

ग्लोबल एन-कैप द्वारा आयोजित क्रैश टेस्ट में टाटा पंच को 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है। हाई-टेक फीचर्स से साथ टाटा पंच टाटा की टॉप 3 कंज्यूमर कारों में से एक है। इस कार में मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों विकल्प उपलब्ध हैं। साथ ही यह कार 30 वेरिएंट में आती है और 9 रंगों में उपलब्ध है।

यह भी पढे : ना पेट्रोल-डीझेल, ना CNG-LPG; ‘इस’ नए और सस्ते ईंधन पर चलेगी देश की पहली बाइक

1999 सीसी इंजन वाली यह पेट्रोल वेरिएंट कार 18.9 किलोमीटर का माइलेज देती है। इस कार की शुरुआती कीमत Rs. 5.92 Lakh (ex-showroom Delhi) जबकि टॉप एंड मॉडल की कीमत Rs. 7.29 Lakh (ex-showroom Delhi) है। एक्स्पर्ट का कहना है कि अगर आप शहर में कार का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो पंच सबसे अच्छी कार है क्योंकि इसका ग्राउंड क्लीयरेंस और ज्यादा और परफॉर्मन्स भी अच्छा है। इस कार के Pure MT वेरिएंट की कीमत 6.51 लाख (Tata Punch Price on Road Price) रुपये है तो kaziranga creative MT वेरिएंट की कीमत 9.81 लाख रुपये है।(Tata Punch Price on Road Price)

Tata Punch Features : Impressive cabin quality, clever customization options,5 -star Global NCAP safety rating, auto headlamps and wipers, electric folding wing mirrors, cruise control, connected car tech highlight a sensible features.

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/G2kEZIguVYoKYx1awP0SFf)  

Is Tata Punch successful? (Tata Punch Features and Price)

बिक्री चार्ट को देखते हुए, टाटा पंच की बिक्री बहुत बड़ी रही है और इस कार ने बहुत लोकप्रियता हासिल की है। यह कॉम्पैक्ट कार को उन लोगों ने खरीदा जिन्हे असल में compact car चाहिये और उसमें एसयूवी के बेनिफिट्स हो।

Share.

Leave A Reply