Tata Tiago EV Price : टाटा मोटर्स इस समय देश की सर्वश्रेष्ठ कार निर्माता कंपनी है। सर्वोत्तम माइलेज, उचित और सस्ती कीमतों, अधिकतम सुरक्षा कारों और अन्य सुविधाओं के मामले में टाटा मोटर्स सबसे आगे है। इसी तरह अब टाटा मोटर्स(Tata Motors)  ने इलेक्ट्रिक वाहनों के उत्पादन में बड़ा काम शुरू किया है। अब Tata Motors 28 सितंबर को देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार (India’s first electric hatchback) लॉन्च करने जा रही है।

टाटा नेक्सन ईवी और टिगोर ईवी दोनों की सफलता के बाद, टाटा मोटर्स अब इस महीने के अंत में टियागो (Tiago EV) का इलेक्ट्रिक व्हेरीएंट लॉन्च करने के लिए तैयार है। Tata Nexon EV और Tigor EV के साथ, Tata Motors की भारत में कुल इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में 88% बाजार हिस्सेदारी है। टाटा मोटर्स ने कल वर्ल्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल डे (World Electric Vehicle Day) के मौके पर यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: 10 हजार महीना में घर ले आएं Maruti Brezza; कंपनी ने दिया दमदार ऑफर

आइए अब जानते हैं कार की कीमत और माइलेज के बारे में… भारत की पहली इलेक्ट्रिक हैचबैक इलेक्ट्रिक कार Tiago की कीमत करीब 12.5 लाख रुपये (Tata Tiago EV Price) होगी। और यह Tiago EV सिंगल चार्ज में 250 किलोमीटर का माइलेज (Tata Tiago EV Mileage) देगी। कंपनी को उम्मीद है कि इस कार को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। क्योंकि पिछली 2 कारों का परफॉर्मेंस जबरदस्त था। आज अकेले टाटा मोटर्स के पास देश में 40 हजार से ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहन हैं।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/JfFD2GIuJX80rWCTc2NsLU

Share.

Leave A Reply