Tesla Owners Go On Hunger Strike : जो दुनिया में कभी नहीं हुआ वह अब हो गया है। बड़ी संख्या में ग्राहकों ने एक साथ आकर एक लोकप्रिय कंपनी के सामने सीधी भूख हड़ताल की। यह अप्रिय घटना टेस्ला कंपनी के साथ हुई है। टेस्ला वर्तमान में कई कारणों से दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल कर रही है। इस समय में कंपनी के लिए एक बड़ा झटका है, जब टेस्ला की कारों की मांग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

लोगों के गुस्से के चलते ग्राहकों ने टेस्ला कंपनी के सामने करीब 24 घंटे तक अनशन किया। जब इंटीरियर की बात आती है, तो इंफोटेनमेंट स्क्रीन और सीट पर बुलबुला जैसी 2 समस्याएं थीं, जबकि अधिकांश कारों में बैटरी और रेंज की समस्या थी।

यह भी पढ़ें: 10 हजार महीना में घर ले आएं Maruti Brezza; कंपनी ने दिया दमदार ऑफर

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जब भी बारिश होती है तो कार की डिक्की में पानी भर जाता है। इतना ही नहीं, पानी धीरे-धीरे कार में घुस जाता है और डिक्की में जमा हो जाता है। टेस्ला ने कार बेचते समय कुछ भत्तों की पेशकश की, जिनमें से एक कंपनी के चार्जिंग स्टेशनों पर मुफ्त सेवा थी। लेकिन जब टेस्ला कार मालिक चार्जिंग स्टेशन पर जाते थे, तो उनसे अक्सर शुल्क लिया जाता था।

27 से 28 अगस्त के बीच हुई भूख हड़ताल से टेस्ला जैसी चर्चित कंपनी को झटका लगा है। जब हम एक कार खरीदते हैं, तो हमें बहुत उम्मीदें होती हैं, लेकिन टेस्ला जैसी कंपनी निराश करती है, इसलिए हमें भूख हड़ताल पर जाना पड़ता है, विरोध करने वाले टेस्ला कार मालिको ने ऐसे बताया।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/JfFD2GIuJX80rWCTc2NsLU

Share.

Leave A Reply