Toyota Innova Hycross Price in India : टोयोटा कंपनी की इनोवा और फॉर्च्यूनर कारों की भारत में भारी मांग है। साथ ही इन कारों में बहुत कम प्रतिस्पर्धा होती है। भारत में इनोवा और फॉर्च्यूनर कारों का इस्तेमाल स्टेटस सिंबल बन गया है। ऐसे में अब टोयोटा कंपनी एक नई कार लॉन्च कर रही है, जिसका नाम इनोवा हाइक्रॉस होगा। इस नई इनोवा का डिजाइन लाजवाब है और फीचर्स भी लाजवाब है। इस कार का नया टीजर सामने आया है।

यह भी पढे :  सिर्फ 38 हजार में घर लाएं नई मारुति ऑल्टो और पाएं 29 हजार का डिस्काउंट

पिछली इनोवा के मुकाबले नई इनोवा का माइलेज ज्यादा होने वाला है। अधिक माइलेज पाने के लिए इनोवा हिक्रॉस में 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है। टेल-लैंप डिज़ाइन, बोनट और बंपर डिज़ाइन में भी कई बदलाव हैं, जिससे कोई शक नहीं कि यह एक परफेक्ट एसयूवी होने वाली है। (Toyota Innova Hycross Features)

इंटीरियर भी खूबसूरती से किया गया है और टेक्निकल फीचर्स शानदार हैं। अब इस कार को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस कार की कीमत 20 से 22 लाख रुपये के बीच होने की संभावना है। यह कार पहले से ज्यादा प्रीमियम और लग्जरी है और अब इनोवा हाइक्रॉस सबसे बड़ी कार होगी।

Is Innova 7 seater or 9 seater?

Toyota Innova Crysta एक 7 सीटर कार है और इस कार की कीमत (Toyota Innova Crysta Price range) रु. 18.09 – 23.83 लाख रुपये है। टोयोटा इनोवा क्रिस्टा में 2694 सीसी का इंजन और Manual & Automatic व्हेरीयंट है।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://wa.me/919850875845?text=I-am-interested%20)

Share.

Leave A Reply