कल लॉन्च होगा TVS का दुसरा इलेक्ट्रिक स्कूटर; स्पोर्टी लूक और अड्वान्स तकनीक

thegadiwala
2 Min Read

टीवीएस ने पिछले दिनों एक टीजर वीडियो जारी किया था। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक और टीज़र जारी किया है। ये वीडियो कंपनी के नए परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर की झलक दिखाते हैं, जिसे कल 23 ​​अगस्त, 2023 को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। आखिरी टीज़र वीडियो में टीवीएस ने इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के जरिए स्कूटर के एक्सीलरेशन की जानकारी दी थी। इसमें Xonic मोड था, जिसकी टॉप स्पीड 105 किमी प्रति घंटे से अधिक होने की संभावना है। टीज़र में आगामी टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पीडोमीटर को दिखाया गया है और यह 100kph के आसानी से पार कर जाता है।

- Advertisement -

ये भी पढे : देश की सबसे सस्ती कार आ रही है इलेक्ट्रिक में; टाटा टियागो और एमजी कॉमेट की होगी छुट्टी

इस टीज़र में एक और जानकारी दिखाई दे रही है वह है रेंज का आंकड़ा। 60% एसओसी पर 63 किमी की रेंज दिखाता है। यह iQube के रेंज आंकड़े के बॉलपार्क में है, हालांकि यह परफॉर्मन्स में अधिक शानदार होने वाला है। टीवीएस इलेक्ट्रिक स्कूटर के डैश के नीचे Xonic शब्द नजर आ रहा है शायद इस नई EV का नाम हो सकता है। यह नई टीवीएस ईवी कल लॉन्च होगी।

जरूर पढे : भारतीय और अमेरिकी ट्रकों में क्यों होता है इतना अंतर?

टीवीएस ने इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है, लेकिन लॉन्च होने के बाद यह एथर 450X और ओला S1 प्रो को टक्कर देगा। TVS iQube मार्केट में अच्छी बिक्री कर रहा है। एक और स्पोर्टी इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करने से TVS कुछ महीनों में देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्रांड बन सकता है।

(बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें : https://chat.whatsapp.com/E9lHqMYxbmv8DgIVKEyaQ9 )

Share This Article
Leave a comment