Upcoming SUV in India 2023 :

महिंद्रा बोलेरो निओ प्लस :- महिंद्रा बोलेरो नियो को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। ग्रामीण के साथ-साथ शहरी क्षेत्रों के लोगों ने महिंद्रा बोलेरो नियो की मांग की। यह एसयूव्ही अभी भी मांग में है। महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस कुछ ही दिनों में बाजार में दस्तक देने वाली है। खास बात यह है कि यह कार 7 सीटर और 9 सीटर दो वेरियंट में उपलब्ध होगी। इस कार की कीमत करीब 10 से 12 लाख रुपये होगी। इस कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक के विकल्प भी दिए जाएंगे। बोलेरो का यह वर्जन भी निश्चित रूप से शानदार होगा।

सिट्रोन C3 7-सीटर कॉम्पैक्ट MPV :- सिट्रोन अब बाजार में एक 7-सीटर कॉम्पैक्ट MPV लॉन्च करने के लिए तैयार है। विशेष रूप से, यह अब तक की सबसे सस्ती एमपीवी होने की संभावना है। इस कार की कीमत 10 लाख रुपये से कम हो सकती है। सिट्रोन C3 मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों वेरिएंट में आएगी। इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयरबैग्स, ब्रेक असिस्ट, हिल होल्ड जैसे कई कमाल के फीचर्स होंगे। कार में लुक्स के मामले में कुछ भी नया नहीं होगा और इंटीरियर पिछले सिट्रोन C3 जैसा ही होगा।

फोर्स गोरखा 5 डोर :- इस समय कई जगहों पर फोर्स कंपनी की कारों की डिमांड बढ़ रही है। अब भविष्य में फोर्स गोरखा का एक नया SUV 5-डोर व्हर्जन आ रहा है। पहले का 3-डोर वर्जन भी काफी पॉपुलर था। नई फोर्स गोरखा 5 डोर में 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मैनुअल एसी और इसी तरह का डैश लेआउट मिलेगा। इस कार की कीमत करीब 17 लाख रुपये होगी।

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस :- टोयोटा कारों का भारतीय ऑटो बाजार में कोई प्रतिस्पर्धी नहीं है। इसलिए टोयोटा और आक्रामक तरीके से कारों को लॉन्च कर रही है। अब जल्द ही टोयोटा की एमपीवी कार इनोवा हाई क्रॉस देखने को मिलेगी। लुक्स और पावर के मामले में यह कार बेहद शानदार होने वाली है।

Share.

Leave A Reply