Hero Splendor Plus Diwali Offer 2022 : दिवाली अब बस कुछ ही दिन दूर है और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सभी कंपनिया  अपने उत्पादों पर तगड़ा डिस्काउंट देकर उनका ध्यान खींचना चाह  रही है। दिवाली के शुभ अवसर पर करोडो लोग अपने घर में नए  सामान खरीदते है। इसमें सबसे ज्यादा बाइक्स होती है।

त्योहारी सीजन में बाइक्स की बढ़ती डिमांड की वजह से बाइक निर्माता कंपनिया  ग्राहकों को अपनी और खींचने के लिए कई  शानदार ऑफर्स देती है। ऐसा ही एक जबरदस्त ऑफर हम आपके लिए लेकर आए है। आइए जानते है इस ऑफर के बारे में विस्तार से।

हीरो मोटोकॉर्प की सबसे मशहूर दोपहिया Hero Splendor Plus  किसी पहचान की मोहताज नहीं है। यह गाडी नहीं बल्कि एक इमोशन है। छोटे गाँव, छोटे शहरों से लेकर बड़े शहरों  तक सभी लोग इस गाडी के दीवाने है। अपनी बिल्ट क्वालिटी और माइलेज की वजह से यह आम आदमी की सबसे पसंदीदा बाइक है।

वैसे तो Hero Splendor Plus बिना किसी ऑफर के भी अच्छी बिकती है, लेकिन दिवाली के शुभ अवसर पर Hero  ने गाडी पर बड़ी छोट दी है। जिस वजह से गाडी की बिक्री में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने मिलने वाली है। (Hero Splendor Plus Diwali Offer 2022)

यह भी पढ़े: Subsidy On Hero Electric and Okinawa : मोदी सरकार का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों को झटका; सब्सिडी को लेकर आया ‘यह’ नियम

क्या है ऑफर? (Diwali Offer for Hero Splendor Plus)

ग्राहक इस दिवाली हीरो स्प्लेंडर प्लस की खरीद पर 8,000 रुपये बचा सकते हैं। कंपनी इस बाइक पर 3,000 रुपये का फेस्टिव ऑफर दे रही है। साथ ही अगर आप पुरानी बाइक को एक्सचेंज करते हैं तो आपको 5,000 रुपये का अतिरिक्त बोनस मिल सकता है। साथ ही आप ब्याज मुक्त ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। हालाँकि इस ऑफर पर कई नियम और शर्तें लागू हैं। आप हीरो के अधिकृत डीलरशिप पर इस ऑफर के बारे में उचित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Hero Splendor Plus Diwali Offer

गाडी की विशेषताएँ (Features of Hero Splendor Plus)

गाडी में 97cc का 4 स्ट्रोक एयर कूल्ड  इंजिन है। जो गाडी की माइलेज को 83 kmpl तक लेकर जा सकता है। बाइक की लंबाई 2,000 मिमी, चौड़ाई 720 मिमी और ऊंचाई 1,052 मिमी है। इसका ग्राउंड क्लियरेंस 165mm और व्हीलबेस 1,236mm है। इसमें सीट की ऊंचाई 765 मिमी है। इस बाइक के आगे और पीछे दोनों पहियों में 130 मिमी ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

यह भी पढ़े: Subsidy On Hero Electric and Okinawa : मोदी सरकार का इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों को झटका; सब्सिडी को लेकर आया ‘यह’ नियम

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://wa.me/919850875845?text=I-am-interested%20)

Share.

Leave A Reply