Mahindra Recalls XUV 700 and Scorpio N: हालही ही में मार्केट में धमाल मचाने वाली Scorpio N के मालिकों के लिए बुरी खबर सामने आ रही है।  महिंद्रा ने बेल हाउसिंग के अंदर रबर बेलो का निरीक्षण करने के लिए XUV 700 and Scorpio N मॉडल की 19,000 से अधिक यूनिट्स को वापस बुलाया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वाहन निर्माता ने Scorpio N मैनुअल ट्रांसमिशन की 6618 यूनिट्स और XUV 700मैनुअल ट्रांसमिशन की 12,566 यूनिट्स को रिकॉल किया है।

गौरतलब है की जिन मॉडलों का निर्माण 1 जुलाई से 11 नवंबर 2022 के बीच हुआ था, उन्हें ही वापस मंगवाया गया है। कंपनी ने कहा कि वापस बुलाई गई गाड़ियों का निरीक्षण और सुधार मुफ्त में किया जाएगा। प्रभावित कारों वाले ग्राहकों को डीलरशिप द्वारा व्यक्तिगत रूप से बुलाया जाएगा।

Mahindra Recalls XUV 700 and Scorpio N

अभी तक प्राप्त मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डीलरशिप ने गाड़ी मालिकों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। इस समस्या को दूर करने के लिए नजदीकीडीलरशिप से संपर्क करने की सलाह दी गई है। 

यह पहली बार होगा जब महिंद्रा Scorpio-N के किसी मॉडल को लॉन्च के बाद से वापस मंगाया गया है। Mahindra को Scorpio-N और Scorpio Classic के लिए करीब 1.3 लाख ओपन बुकिंग मिली है। जिनमें से अक्टूबर 2022 में कुल 17,000 बुकिंग मिल चुकी हैं। Scorpio-N का अभी दो साल का वेटिंग पीरियड है।

XUV700 की वर्तमान में 80,000 से अधिक बुकिंग और कुछ वेरिएंट के लिए एक वर्ष तक की वेटिंग पीरियड है।

Mahindra XUV700 और Scorpio-N को 2.2-लीटर mHawk टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है। ये दोनों 6-स्पीड मैनुअल और टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़े: Royal Enfield Shotgun 350: अब रॉयल एनफील्ड फिर करेगी सड़कों पर राज, एक और जबरदस्त गाडी होगी लॉंच, कीमत और फीचर्स है काफी शानदार 

Share.

Leave A Reply