नई दिल्ली: यूँही नही महिंद्रा को भारतिय SUV मार्केट का बादशाह कहा जाता है। हाल ही में महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी ने अपनी बहुप्रतीक्षित स्कोर्पियो N मॉडल की बुकिंग शुरू की थी। आपको बता दें कि महज आधे घंटे में 1 लाख गाड़ियों की बुकिंग हुई, जो ऑटो इंडस्ट्री के एक नया मिल का पत्थर बन गया है।

गौरतलब है कि महिंद्रा कंपनी ने पहली 25000 बुकिंग्स पर अच्छे डिस्काउंट ऑफर किया था। आपको जानकर अचरज होगा कि यह 25000 बुकिंग्स महज 1 मिनिट में पूरी हो गई। जिसकी किसी ने उम्मीद भी नही की थी व्व कारनामा महिंद्रा की इस गाड़ी ने किया है। (Mahindra Scorpio-N bookings record )

कब मिलेगी डिलीवरी?

हाल ही में छपी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिंद्रा पहली 25 हजार बुकिंग्स की डिलीवरी सितंबर 2022 से शुरू करेगा, हालांकि बाकी बुकिंग्स के लिए सभी को साल 2023 के अंत तक का इंतेजार करना पड़ सकता है।

 

गाड़ी में क्या है खास?

महिंद्रा स्कोर्पियो पहले से ही भारतीयों के दिलों में जगह बन चुकी है। इसी गाड़ी नया मॉडल इस साल लॉंच हुआ है, जो पुराने मॉडल से काफी आकर्षक और दमदार नए फीचर्स से लैस है। जिस कारण इस मॉडल की हाइप मार्केट में बढ़ गयी थी।

गौरतलब है कि भारत मे स्कोर्पियो N को 5 मॉडल्स में उपलब्ध कराया गया है। इन मॉडल्स में Z2, Z4, Z6, Z8, और Z8 L है। Z6 मॉडल के अलावा उपरोक्त सभी मॉडल्स डीजल संचालित इंजिन पर चलते है।

Like Our Facebook Page : https://www.facebook.com/TheGadiwala
Share.

Leave A Reply