mahindra thar 2wd specifications : मौजूदा समय में थार का क्रेज महिंद्रा की स्कॉर्पियो और बोलेरो से ज्यादा है। ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में इस कार की भारी मांग है। दरअसल, यह कार शौकीनों के लिए बनाई गई है। लेकिन फिर भी इस कार को उम्मीद से ज्यादा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कई लोगों का सपना होता है कि उन्हें महिंद्रा थार खरीदनी चाहिए। लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से कई लोग इसे खरीदने से हिचकिचाते हैं। अगर आप भी थार को चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है।

अब सबसे सस्ती थार को जल्द लॉन्च किया जाएगा। लेकिन इस कार के लॉन्च से पहले ही इसके फीचर्स और कलर की जानकारी लीक हो गई है। महिंद्रा थार एक ऑफ रोडर एसयूवी होने के कारण उच्च मांग में है। साथ ही थार का लुक भी आकर्षक है। अब महिंद्रा कंपनी कुछ दिनों में थार का नया 2 व्हील ड्राइव वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है। कई प्रशंसकों की नजर इस कार पर है क्योंकि इस नए वेरिएंट की कीमत मौजूदा थार के बेस वेरिएंट से कम होने वाली है।

यह भी पढे :- बड़ी खबर: 16 लोकप्रिय कारों का उत्पादन भारत में हो गया बंद

आइए अब जानते हैं इस थार 2WD वर्जन के बारे में। इस गाडी का लुक Thar 4WD जैसा होगा। इस थार को सिर्फ 3 कलर में लॉन्च किया जाएगा। इसमें एवरेस्ट व्हाइट, ब्लेज़िंग ब्रॉन्ज और एक्वामरीन जैसे रंग होंगे। एक और खास बात यह है कि फ्यूल के लिए यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध होगी।

सेफ्टी फीचर्स भी Thar 4WD जैसे ही होंगे। नवी थार 2WD AX Opt और LX नाम के दो वेरिएंट में आएगी। आइए अब जानते हैं वो अहम बात जो होगी Thar 2WD की कीमत?

टैक्स बेनिफिट्स के चलते यह नया मॉडल आपको 11-13 लाख में मिल जाएगा। इस थार में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक लॉकिंग डिफरेंशियल, रोल ओवर मिटिगेशन के साथ ईएसपी और रियर व्हील ड्राइव वेरिएंट के लिए स्पेशल हिल होल्ड और हिल डिसेंट कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स हैं।

यह भी पढे :- अब रॉयल एनफील्ड फिर करेगी सड़कों पर राज, एक और जबरदस्त गाडी होगी लॉंच, कीमत और फीचर्स है काफी शानदार

Share.

Leave A Reply