Price of Ola s1 Electric Scooter : Ola ने हाल ही में भारत में नया Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। नया स्कूटर पिछले साल लॉन्च हुए Ola S1 Pro जैसा ही मॉडल है। Ola S1 में 3 kWh की बैटरी है, जो 131 किमी की रेंज और 95 किमी per hours की Top Speed प्रदान करती है। ओला एस1 की बाजार में कीमत 99,999 रुपये (एक्स-शोरूम) है। जो कि FAME II सब्सिडी समेत शुरुआती कीमत है, जिसमें राज्य सरकार की सब्सिडी को बाहर रखा गया है। (Price of Ola s1 Electric Scooter)

नए Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 KWh की लिथियम-आयन बैटरी दी गई है। नया Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर म्युझिक प्लेबॅक, नेव्हिगेशन, कंपेनियन अॅप और रिवर्स मोड जैसे कुछ लोकप्रिय ऑप्शन प्रदान करता है। नया ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पांच रंगों में उपलब्ध होगा। इनमें रेड, व्हाइट, ब्लैक, नियो मिंट, कोरल ग्लैम और लिक्विड सिल्वर शामिल हैं।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/JfFD2GIuJX80rWCTc2NsLU )

Ola S1 स्कूटर में 3kWh की बैटरी मिलेगी, जिसे फुल चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगेगा। फुल चार्ज के बाद ये इको मोड में 131 किलोमीटर की दूसरी तय कर सकता हैं। नए Ola S1 एंटी थेफ्ट अलर्ट सिस्टम और जियो फेंसिंग के साथ सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। स्कूटर एक ऐसे बैटरी पैक से लैस होगा जो कि फ्लेम रिटार्डेंट होने के साथ पानी और धूल प्रतिरोधी है।

यदि हम Ola S1 के डिजाइन की बात करें तो यह स्कूटर दिखने में बिल्कुल Ola S1 pro की तरह है। कंपनी के CEO भाविश ने बताया की कंपनी ने इस स्कूटर का निर्माण भी उसी प्लेटफार्म पर किया है जहाँ Ola S1 pro के मॉडल को तैयार किया गया था। इस स्कूटर की बॉडी को भी S1 pro की तरह सीमलेस कर्व्स और चिकने मेटल से बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: पुराने वाहनों पर लगेगी नई नंबर प्लेट, टोल प्लाजा पर देनी होगी आधी राशि : https://thegadiwala.in/high-security-registration-plates-hsrp/ 

Share.

Leave A Reply