Mahindra XUV300 Facelift 2022 : ग्रामीण क्षेत्रों में किसानों और मजदूरों को व्यापार और शहर से जोड़ने में महिंद्रा ने प्रमुख भूमिका निभाई है। ग्रामीण इलाकों में एसटी निगम की बसों के अलावा सिर्फ और सिर्फ महिंद्रा की गाडीयां ही चल सकती हैं। फिलहाल महिंद्रा कंपनी सुरक्षा के मामले में एक कदम आगे है। साथ ही लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए और अपने वाहनों को समय-समय पर अपडेट करते रहे, इसीलिये उनकी गाडीयां वर्तमान में देश में लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। इसी तरह Mahindra की पॉपुलर सबकॉम्पैक्ट एसयूव्ही Mahindra XUV300 नए लुक में आनेवाली है।

mahindra xuv300 facelift 2022 की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। अब इस फुल सेफ्टी और दमदार कार का फेसलिफ्टेड वर्जन लॉन्च होने जा रहा है। इस कार का लुक तो शानदार है लेकिन इस कार का इंजन भी दमदार है। यह कार महज 5.5 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेगी। इस कार का इंजन पावरफुल है। इस नई mahindra xuv300 facelift 2022 में पिछली कार के मुकाबले 20 hp ज्यादा पावर होने वाली है।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/JfFD2GIuJX80rWCTc2NsLU )

जानकारी के मुताबिक कार को 1.2 लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा। अब महिंद्रा के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस xuv300 फेसलिफ्ट का एक टीजर पब्लिश किया गया है। इससे अब पता चला है कि कंपनी इस कार को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

xuv300 फेसलिफ्ट का मुकाबला Hyundai की Creta, Vitara Brezza और Tata Nexon से होगा। ये सभी कारें कम कीमत में ज्यादा दमदार फीचर्स दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: पुराने वाहनों पर लगेगी नई नंबर प्लेट, टोल प्लाजा पर देनी होगी आधी राशि : https://thegadiwala.in/high-security-registration-plates-hsrp/ 

Share.

Leave A Reply