Royal Enfield Finance Details : रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) बाइक्स अपने विश्वसनीयता और जबरदस्त लुक के लिए जानी जाती हैं। इस कंपनी के पास 350 सीसी सेगमेंट में देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स हैं। इसके रॉयल लुक और रेट्रो डिजाइन की वजह से लाखों लोग इस कंपनी की बाइक्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। हालांकि इनकी कीमत आम बाइक्स के मुकाबले थोड़ी ज्यादा रहती है। जो ग्राहक बजट इश्यू के चलते अब तक रॉयल एनफील्ड बाइक नहीं खरीद पाए थे, उनके लिए कंपनी एक खास ऑफर (Royal Enfield Offer) लेकर आई है। इस ऑफर के जरिए आप रॉयल एनफील्ड बुलेट को सिर्फ 9000 रुपये में घर ले जा सकते हैं।

क्या है कंपनी का ऑफर :- 

दरअसल, रॉयल एनफील्ड अपने ग्राहकों के लिए अच्छी सी फाइनेंस स्कीम (Royal Enfield Finance Scheme) लेकर आई है। इसके तहत कंपनी की अलग-अलग बाइक्स को डाउन पेमेंट और ईएमआई पर बेचा जा रहा है। रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को लिस्ट में सबसे कम डाउन पेमेंट मिला है। इस बाइक को आप महज 9000 रुपये के डाउन पेमेंट से खरीद सकते हैं।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/JfFD2GIuJX80rWCTc2NsLU )

कितनी होगा इंस्टॉलमेंट :- 

अब सवाल उठता है कि अगर आप 9000 रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं तो मंथली इंस्टॉलमेंट कितना होगा। उदाहरण के लिए अगर आप बुलेट 350 का किक स्टार्ट वर्जन खरीदते हैं तो दिल्ली में इसकी ऑन रोड कीमत 1,71,017 रुपये है।

ऑनलाइन ईएमआई कैलकुलेटर से पता चलता है कि अगर आप 3 साल की किस्तें बनाते हैं तो आपको हर महीने करीब 5 हजार रुपये देने होंगे। यहां बैंक ब्याज दर 9.7% रखी है। इस तरह आपकी जेब पर बोझ नहीं पड़ेगा और आप नई रॉयल एन्फिल्ड बुलेट भी खरीदेंगे।

यह भी पढ़ें: नई स्कॉर्पियो की कीमत सुनकर झूम उठोगे आप; देखें कितने में खरीद सकेंगे अपनी फेवरेट SUV : https://thegadiwala.in/mahindra-scorpio-classic-2022/

Share.

Leave A Reply