भारत में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) बाइक्स की हमेशा डिमांड रहती है। और रॉयल एनफील्ड एकमेव ऐसी कंपनी है, जो अपनी बाइक्स पे बहोत कम ऑफर देती हैं। अपने विश्वसनीयता और जबरदस्त लुक के वजह से इस कंपनी की बाईक्स लोकप्रिय हैं। इस कंपनी के पास 350 सीसी और उससे ज्यादा सीसी के सेगमेंट में देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स हैं।

फिलहाल त्योहारों का सीजन शुरू हो रहा है। इस दौरान कई ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने वाहनों पर तरह-तरह के ऑफर्स दे रही हैं। ऐसे में अब हम कंपनियों द्वारा दिए जाने वाले विभिन्न ऑफर्स की लिस्ट को अपडेट कर रहे हैं। विशेष रूप से हम आपको उन बाइक्स के बारे में जानकारी देते रहते हैं जिन पर भारी छूट मिल रही है या जो बाइक्स सबसे ज्यादा बिक रही हैं। आज हम आपको एक शानदार ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। यह ऑफर रॉयल एनफील्ड कंपनी की ओर से दिया गया है और इसमें आप 2 लाख की बाईक सिर्फ 25 हजार में घर ले जा सकते हैं।

इस बाईक का नाम रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411 (Royal Enfield Scram 411 Price) है। रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 411K व्हाइट फ्लेम और सिल्वर स्पिरिट वेरिएंट को अब सिर्फ 25 हजार में घर ले जाया जा सकता है। इस बाइक का इंजन दमदार है लेकिन लुक भी कमाल का है। 2,11,438 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत वाली यह बाइक काफी डिमांड में है। अब हम इस बाइक को खरीदने के लिए एक भारी फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते है।

यह भी पढ़ें: भरोसा नहीं होगा! सिर्फ 9000 में मिल रही नई ‘बुलेट’ बाइक; कंपनी का जबर्दस्त ऑफर 

इस बाईक को खरीदने में 2,24,509 रुपये का खर्च आता है। पूरी राशि की प्रतिपूर्ति बैंक (royal enfield scram 411 Finance) द्वारा की जाएगी। लेकिन बाईक खरीदने से पहले आपको रॉयल एनफील्ड कंपनी को 25,000 रुपये डाउन पेमेंट के तौर पर देने होंगे। फिर आपको बैंक से लोन मिल जाएगा। यह लोन 3 साल के लिए होगा और आपको हर महीने 6,830 रुपये ईएमआई (royal enfield scram 411 Emi) के तौर पर चुकाने होंगे। बैंक आपको 9.7 फीसदी ब्याज दर पर कर्ज देगा।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/JfFD2GIuJX80rWCTc2NsLU )

Share.

Leave A Reply