Tata Altroz CNG Price : फिलहाल देश में अच्छी सेफ्टी रेटिंग वाली कारों की मांग बढ़ रही है। इस तरह टाटा ने अपनी सभी कारों को बेहतर सेफ्टी दी है और उन कारों की सेफ्टी रेटिंग बढ़ गई है। लेकिन कभी-कभी अच्छी सेफ्टी रेटिंग वाली कारों का माइलेज कम होता है। ऐसे में एक खुशखबरी सामने आई है। देश की सबसे सुरक्षित कार Tata Altroz ​​​​अब CNG के साथ लॉन्च होगी।

देश की सबसे सुरक्षित कार होने का रिकॉर्ड टाटा की अल्ट्रोज के नाम है। और अब जब इस कार को सीएनजी में लॉन्च किया जाएगा तो अब इस कार से 28 किमी तक का माइलेज मिलेगा। इस कार की कीमत करीब 9 लाख (Tata Altroz CNG Price) रुपये होने की संभावना है। पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते ही लोग सीएनजी कारों के विकल्प की तलाश में हैं। ऐसे समय में टाटा के अल्ट्रोज को सीएनजी (Tata Altroz CNG) में लॉन्च करने से बाजार में हड़कंप मच जायेगा।

टाटा मोटर्स न सिर्फ अल्ट्रोज बल्कि 2 और कारें भी सीएनजी में पेश करने जा रही है। इन दोनों कारों को बेहतरीन सेफ्टी रेटिंग भी मिली है। टाटा पंच और टाटा नेक्सन भी भविष्य में सीएनजी में नजर आएंगे। इस नई अल्ट्रोज में दमदार फीचर्स होने वाले हैं। इसमें कंपनी फिटेड सीएनजी किट, 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन शामिल है। यह देश की एकमात्र सबसे सुरक्षित और सीएनजी प्रीमियम हैचबैक कार है।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/JfFD2GIuJX80rWCTc2NsLU )

Share.

Leave A Reply