Tata Tiago Price : कुछ दिन पहले टाटा की एक कार का एक्सीडेंट हो गया था। इस कार को 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली थी। हालांकि हादसा बड़ा था मगर फीर भी कार के अंदर सवार यात्रियों की जान बच गई। अब एक बार फिर से बडी जानकारी सामने आई है कि टाटा की 4 सेफ्टी स्टार रेटिंग वाली कार का बड़ा हादसा हुआ है। यह कार सड़क से सीधे पुल के नीचे गिरी है। यह टाटा कि सेफेस्ट कार Tata Tiago है और इस कार ने नदी में गिर जाने के बावजुद भी उसमें सवार लोगों को सुरक्षित रखा है। Tata Tiago के इतने बड़े हादसे के बावजूद, कार में सवार लोगों को मामूली चोटें आईं और कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ।

आज तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार Tata Tiago यह Tata की उन कई कारों में से एक है जो बहुत ही कम कीमत में उपलब्ध है और इस कार की सेफ्टी रेटिंग भी अच्छी है और इस हादसे के बावजुद यह समझ में आता है कि, विभिन्न परिस्थितियों में इस कार का प्रदर्शन काफी प्रभावशाली और दमदार है। और यही वजह है कि इस कार ने मारुति की लोकप्रिय स्विफ्ट को भी बिक्री के मामले में पछाड़ दिया है। पिछले कुछ सालो में Tata Motors सस्ती कीमतों पर सुरक्षित कार बनाने के लिए जानी जाती है।

यह हादसा गोवा-बेलगाम हाईवे पर हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह कार 5 यात्रियों को लेकर जा रही थी लेकिन तेज गति के कारण यह टियागो पुल से नदी में गिर गई। इस हाईवे पर कई गड्ढे हैं, चालक उनसे बचने के लिए मुड़ा लेकिन तेज गति के कारण उसने वाहन से नियंत्रण खो दिया और यह कार काफी ऊंचाई से नदी में गिर गयी।

यह भी पढ़ें: नई स्कॉर्पियो की कीमत सुनकर झूम उठोगे आप; देखें कितने में खरीद सकेंगे अपनी फेवरेट SUV : https://thegadiwala.in/mahindra-scorpio-classic-2022/

गनीमत रही कि हादसा बहुत गंभीर था लेकिन फिर भी यात्री मामूली रूप से घायल हुये और बच गए। अगर आप इस कार की तस्वीरें देखेंगे तो आप देख सकते हैं कि कार को इतना नुकसान नहीं हुआ है। कार के अन्य हिस्सों पर मामूली दोष हैं और बम्पर, खिड़कियां टूटी है। हालांकि कार बडी ऊंचाई से सीधे गिरी है, ऐसा नहीं लगता कि इतना बड़ा हादसा हुआ है। इस Tata Tiago को आप करीब 6 से 7 लाख रुपये (Tata Tiago Price) में खरीद सकते हैं।

तो अब ‘द गाडीवाला’ ये हमारी टीम को लगता है कि लोगों को कार के माइलेज के बजाय सुरक्षा रेटिंग पर ध्यान देना चाहिए, आमतौर पर भारतीय लोग कार की सेफ्टी रेटिंग छोडकर माइलेज को देखते हैं।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/JfFD2GIuJX80rWCTc2NsLU )

Share.

Leave A Reply