Tata Punch Electric Price : एक समय था जब लोग केवल माइलेज वाली कार खरीदना पसंद करते थे, लेकिन अब लोग सुरक्षा को सबसे पहले रखते हैं। अब सुरक्षित और शक्तिशाली कारों का देश भर में बोलबाला है। वर्तमान में, टाटा मोटर्स योग्य मूल्य, सुरक्षा और दमदार कारों का निर्माण करती है।

Tata Motors इनोवेशन में सबसे आगे है। टाटा की ई-कारों की भी जबरदस्त मांग है। टाटा मोटर्स हर बार कारों में शानदार फीचर्स मुहैया कराते हैं, जिससे ये फीचर ग्राहकों को आकर्षित करते हैं। अब टाटा का रुझान इलेक्ट्रिक कारों की ओर है। टाटा मोटर्स की लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी ‘टाटा पंच’ जल्द ही इलेक्ट्रिक वर्जन में आएगी। हालांकि टाटा ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि यह कार लॉन्च के लिए तैयार है।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/JfFD2GIuJX80rWCTc2NsLU )

टाटा की पिछली 2 कारें जिनमें Ziptron तकनीक उपलब्ध है, वही Ziptron तकनीक नए टाटा पंच में उपलब्ध होने वाली है। यह इलेक्ट्रिक टाटा पंच में 26 किलोवाट की क्षमता वाली लिथियम-आयन बैटरी और 55 किलोवाट की क्षमता वाली इलेक्ट्रिक मोटर से है।

एक और खास बात यह है कि टाटा मोटर्स अब फास्ट चार्जिंग सिस्टम पर काम कर रही है। अब इस नई कार में भी फास्ट चार्जिंग सिस्टम होने की संभावना है। हर कोई उत्सुक है कि इस कार का माइलेज क्या होगा? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस इलेक्ट्रिक व्हीकल की एक बार चार्ज करने पर करीब 300 किलोमीटर की दूरी तय की जाती है।

यह भी पढ़ें: भरोसा नहीं होगा! सिर्फ 9000 में मिल रही नई ‘बुलेट’ बाइक; कंपनी का जबर्दस्त ऑफर : https://thegadiwala.in/royal-enfield-finance-details/

अब कीमत की बात करते हैं, पूरे भारतीय ऑटो सेक्टर में अभी तक 10 लाख रुपये से कम की कोई Electric Car or SUV कार  नहीं है। टाटा मोटर्स ने इस अवसर को पहचान लिया है और अब टाटा पंच 10 लाख रुपये से कम के सेगमेंट में पहली इलेक्ट्रिक कार हो सकती है।

Share.

Leave A Reply