Tata Altroz On Road Price : टाटा कंपनी ने पिछले कुछ सालों में काफी सेफ्टी के साथ कारें बनाई हैं। आज भी टाटा मोटर्स (Tata Motors) के पास भारत में सबसे ज्यादा सेफ्टी रेटिंग वाली कारें हैं। Tata Altroz, Tata Punch, Tata Nexon सभी कारें सेफ्टी के मामले में सबसे आगे हैं। इन सभी कारों की बाजार में काफी मांग है, इसके बावजुद भी टाटा मोटर्स ने एक बड़ा फैसला तब लिया है। अब हमें टाटा अल्ट्रोज़ के कुछ वेरिएंट सड़क पर देखने को नहीं मिलेंगे। क्योंकि अब टाटा ने Tata Altroz के 4 वेरिएंट्स को बंद करने का फैसला किया है। टाटा मोटर्स ने ये बड़ा फैसला क्यों लिया? इन-डिमांड वाले वैरिएंट को क्यों बंद कर दिया गया? ऐसे कई सवालो के जवाब अभी तक पता नहीं चले है।

( बाईक-कारों पर ऑफ़र, जानकारी और सभी News प्राप्त करने के लिए लिंक पर क्लिक करके ‘द गाडीवाला’ व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें :- https://chat.whatsapp.com/JfFD2GIuJX80rWCTc2NsLU )

आइए अब जानते हैं कि टाटा मोटर्स ने किन वेरिएंट को बंद किया है। Tata Altroz के 1 पेट्रोल वेरिएंट और 3 डीजल वेरिएंट बंद कर दिए गए। इस पेट्रोल वेरिएंट में XZA (O) वेरिएंट शामिल है, जबकि डीजल वेरिएंट में XE, XZ डार्क और XZ (O) वेरिएंट शामिल हैं। इन सभी वेरिएंट्स की मार्केट में अच्छी डिमांड थी। टाटा अल्ट्रोज की प्रमुख विशेषताओ में एक बात ये भी है कि, यह कार 6.29 लाख से starting किमत (Tata Altroz On Road Price) में उपलब्ध है।

लेकिन एक और अच्छी खबर यह है कि अब हम टाटा अल्ट्रोज़ को एक और खास रंग में देखेंगे। अब टाटा मोटर्स हाई स्ट्रीट एक्सटीरियर गोल्ड कलर को एक बार फिर पेश कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी के नए अपडेटेड लाइन-अप वेरिएंट में XT डार्क एडिशन को जोड़ा गया है। टाटा अल्ट्रोज़ वर्तमान में ओपेरा ब्लू, आर्केड ग्रे, डाउनटाउन रेड, एवेन्यू व्हाइट, कॉस्मो ब्लैक और हार्बर ब्लू नाम के 6 रंगों में उपलब्ध है और आने वाले दिनों में गोल्ड में भी उपलब्ध होगा। (tata altroz interior)

यह भी पढ़ें: भरोसा नहीं होगा! सिर्फ 9000 में मिल रही नई ‘बुलेट’ बाइक; कंपनी का जबर्दस्त ऑफर : https://thegadiwala.in/royal-enfield-finance-details/

Share.

Leave A Reply